Home » Quick News » Gold Smuggling : सोने की तस्करी के आरोप में एयर इंडिया का केबिन क्रू हुआ गिरफ्तार
Quick News

Gold Smuggling : सोने की तस्करी के आरोप में एयर इंडिया का केबिन क्रू हुआ गिरफ्तार

Gold Smuggling : सोने की तस्करी के मामले में बुधवार को कोच्चि हवाईअड्डे पर एयर इंडिया के केबिन क्रू के एक सदस्य को हिरासत में लिया गया है। अधिकारियों के द्वारा यह जानकारी दी गई। वायनाड के मूल निवासी शफी को सीमा शुल्क अधिकारियों ने कोच्चि में 1,487 ग्राम सोने के साथ गिरफ्तार किया था।

सीमा शुल्क निवारक आयुक्तालय को गोपनीय सूचना मिली थी कि बहरीन-कोझिकोड-कोच्चि सेवा का केबिन क्रू सदस्य शफी सोना ला रहा है। आरोपी हाथों में सोना लपेटकर शर्ट की बाजू ढककर ग्रीन चैनल से गुजरने की योजना बनाने में लगा हुआ था। अधिकारियों ने बताया कि उससे और अधिक पूछताछ की जा रही है।

Gold Smuggling

Gold Smuggling : 6.8 किलोग्राम सोना

चेन्नई सीमा शुल्क ने बताया कि सिंगापुर से आए हुए दो यात्रियों को बुधवार को चेन्नई हवाई अड्डे पर 3.32 करोड़ रुपये का 6.8 किलोग्राम सोना ले जाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों के मुताबिक यात्री एआई-347 और 6ई-52 से सिंगापुर से चेन्नई पहुंचे।

चेन्नई कस्टम्स ने एक ट्वीट में कहा, “इंटेलिजेंस के आधार पर, AI-347 और 6E-52 द्वारा सिंगापुर से आए 2 पैक्स को सीमा शुल्क द्वारा 07.03.23 को रोका गया। उनके सामान की तलाशी लेने पर, सोना पूरी तरह से 6.8 किलोग्राम वजन का था, जिसकी कीमत 3.32 रुपये थी। करोड़ रुपये सीए, 1962 के तहत बरामद / जब्त किए गए। पैक्स को गिरफ्तार किया गया और आगे की जांच जारी है।”

About the author

Durga Pratap Rathore

में एक हिंदी कंटेंट राइटर हूँ | में इस वेबसाइट पर Entertainment, Sarkari Yojana & News के बारे में सटीक जानकारी अपडेट करता हूँ |

Add Comment

Click here to post a comment